Image

सितंबर महीने में इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की नजर, इनमें से 2 राशियों/Horoscopes का बनेगा कष्ट योग

धनु, मकर और कुंभ वालों पर शनि की साढ़े साती चल रही है तो मिथुन और तुला जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही है। जानिए सितंबर महीने में शनि का इन राशियों पर कैसा पड़ेगा प्रभाव।

सितंबर महीने में शनि मकर राशि/Capricorn Horoscope में वक्री रहेंगे। शनि की वक्री चाल के समय शनि साढ़े साती या शनि ढैय्या से पीड़ित जातकों के कष्ट बढ़ जाता हैं। धनु, मकर और कुंभ वालों पर शनि की साढ़े साती/Shani Sade Sati चल रही है तो मिथुन और तुला राशी/Libra Horoscope पर शनि की ढैय्या चल रही है। 


मिथुन/Gemini Horoscope: इस राशि के जातकों पर शनि ढैय्या चल रही है। सितंबर महीने में शनि आप पर कुछ मेहरबान दिखाई दे रहे हैं। आपकी आर्थिक परेशानियां दूर हो सकती हैं। निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। लेकिन स्वास्थ्य का कुछ ध्यान रखना होगा। किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचें। धन लाभ होने के आसार रहेंगे। बिजनेस में तरक्की के योग बन रहे हैं तो वहीं नौकरी मे प्रमोशन/Job Promotion मिल सकता है।

तुला: इस राशि वालों पर शनि की ढैय्या चल रही है। इस महीने आमदनी में वृद्धि होगी। धनागमन के स्रोत खुलेंगे। लेकिन बेवजह के विवादों में पड़ने से बचें। खर्चों की अधिकता रहेगी। इसलिए सावधानी से पैसा खर्च करें। महीने के आखिरी सप्ताह में आमदनी में गिरावट आ सकती है। किसी के साथ वाद-विवाद के कारण जुर्माना भरना पड़ सकता है। इसलिए सतर्क रहें। 

अधिक जानकारी के लिये यहा क्लिक करे - https://www.vinaybajrangi.com/planetary-transit/saturn-transit.php

दैनिक राशिफल/Daily Rashifal  हिंदि मे पढने के लिये यहा क्लिक करें and To know Daily Horoscope in English click here 

Source URL: https://vinaybajrangidham.blogspot.com/2021/09/shani-effects-on-zodiac-sign-5.html