Image

अपनी सुविधा के लिए, नवीनतम ट्रैक्टरों को कीमतों और विशेषज्ञता के साथ एक स्थान पर अपडेट करें। ट्रैक्टर ज्ञान न केवल आपको ट्रैक्टर की अंतिम मूल्य सूची देता है, बल्कि भारतीय बाजार में आगामी ट्रैक्टरों को भी अपडेट करता है। ट्रैक्टर ज्ञान का उद्देश्य आपको अपने बजट के लिए सबसे उपयुक्त ट्रैक्टर देना है। नए महिंद्रा 575 ट्रैक्टर में एक्सपी प्लस, स्वराज 744 एफई, महा शक्ति, जॉन डेरा 505 डी और मैसी फर्ग्यूसन 241 कई अन्य शामिल थे। नीचे, आप सर्वश्रेष्ठ ट्रैक्टर, मूल्य तुलना और कम ट्रैक्टर की कीमतें, आदि पा सकते हैं। भारत में। भारत में।


ट्रैक्टर केवल अन्य कारें नहीं हैं, यह किसानों की ताकत है। पर्याप्त उपयोगिता ट्रैक्टर और महत्वपूर्ण विशेषताएं हर किसान की इच्छाओं का जवाब देती हैं। आदर्श ट्रैक्टर के उपयोग के साथ कृषि और कृषि आसान हो जाते हैं। सही ज्ञान के बिना कोई भी खरीद खतरनाक हो सकती है, और सही ज्ञान के बिना एक ट्रैक्टर खरीदना बहुत खतरनाक है क्योंकि एक ट्रैक्टर की खरीद न केवल एक खरीद है, बल्कि एक निवेश भी है। चाहे वह भारत में सड़क की कीमतें, ट्रैक्टर विनिर्देश या दक्षता हो, आपको भारत में ट्रैक्टरों के बारे में सटीक जानकारी मिलेगी।


उनके असाधारण प्रदर्शन और दक्षता के कारण भारत में 25 से अधिक ट्रैक्टर हैं। भारत में ट्रैक्टर की कीमतें 2.50 लाख रुपये - 29.20 लाख रुपये *से शुरू होती हैं। सभी ब्रांडों का ट्रैक्टर इस सीमा में बहुत मूल्यवान है, हालांकि, एक अपवाद हो सकता है। भारत में ट्रैक्टर को किसानों की क्षमता और जरूरतों पर विचार करके लॉन्च किया गया है और इसलिए, भारत में ट्रैक्टर कीमत किसानों के लिए बहुत किफायती है। अपने ज्ञान में अधिक जोड़ते हुए, सबसे महंगा ट्रैक्टर जॉन हिरण 6120B है, जिसमें 29.20 लाख * की कीमत है और सबसे सस्ता ट्रैक्टर महिंद्रा युवराज 2.50 लाख 215 nft है।