Image

मिस दिवा सुपरनैशनल शेफाली सूद और मिस्टर इंडिया सुपरनैशनल वरुण वर्माग्लैमर और फैशन उद्योग में प्रतीक बन चुकी युवा प्रतिभाओं के जीवन को बदलने की विरासत के साथ, मिस दीवा प्रतियोगिता अपने 7वें संस्करण में और मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता अपने 6वें संस्करण में उस नई पीढ़ी के लिए पूरे दिल से समर्थन देने के उद्देश्य से अपनी परंपरा को जारी रखने का संकल्प लेते हैं, जिनमें भविष्य में देश का नेतृत्व और प्रतिनिधित्व करने की क्षमता है।कई मिस यूनिवर्स खिताब सुष्मिता सेन (1994), लारा दत्ता (2000) के साथ दो मिस सुपरनैशनल विजेता आशा भट (2014), श्रीनिधि शेट्टी (2016) और सृष्टि राणा की 2013 में मिस एशिया पैसिफिक की जीत के साथ हमारे प्रतिनिधियों ने वैश्विक मंच पर देश को गौरवान्वित किया है। इसके अलावा, भारत ने रोहित खंडेलवाल (2016) और प्रथमेश मौलिंगकर (2018) की जीत के साथ मिस्टर वर्ल्ड और मिस्टर सुपरनेशनल प्रतियोगिता में अपनी समृद्ध विरासत को जारी रखा है, जिनकी वजह से भारत उस सौंदर्य प्रतियोगिता पर चमका है, जिसमें हमारे प्रतिनिधि साल दर साल लगातार सफल होते रहे हैं।

यह चकाचौंध और ग्लैमर से भरी रात थी, क्योंकि 26 सितंबर 2019 को धूमधाम से रॉकी स्टार कॉकटेल बार लाउंज में सितारों से भरे एक समारोह में विजेताओं की घोषणा की गई। इस प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता ने वर्तिका सिंह को मिस दिवा यूनिवर्स 2019, शेफाली सूद को मिस दीवा सुप्रानेशनल 2019 और वरुण शर्मा को मिस्टर इंडिया सुप्रानेशनल घोषित किया। इस कार्यक्रम में क्वीन कंगना रनौत भी मौजूद थी।

नोएडा, उत्तर प्रदेश की शेफाली सूद, जिन्होंने उसी शाम मिस दीवा सुप्रानैशनल 2019 का खिताब जीता था, बाद में मिस सुप्रानैशनल 2019 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। शेफाली ने मिस इंडिया 2017 में भाग लिया था और मिस इंडिया उत्तर प्रदेश 2017 का खिताब जीता था। 2018 में उन्होंने भी मिस दीवा में भाग लिया था और शीर्ष 10 तक पहुंची थी। एक मर्केंटाइल मरीन पिता की बेटी जिन्होंने 20 से अधिक देशों की यात्रा की है, वह एक उत्साही पाठक हैं और उनका मानना है कि शिक्षा के माध्यम से प्राप्त ज्ञान सफल जीवन की कुंजी है। अनावरण समारोह में शेफाली को अदिति हुंडिया, मिस दिवा सुप्रानैशनल 2018 ने ताज पहनाया।

Blogger Vinod Viplav with Shefali Sood, Miss Diva Supranational 2019 & Varun Verma,Mr India Supranational 2019मिस दिवा सुपरनैशनल शेफाली सूद और मिस्टर इंडिया सुपरनैशनल वरुण वर्मा के साथ ब्लॉगर विनोद विप्लव

शेफाली मानसिक स्वास्थ्य की समर्थक है। वह मानसिक स्वास्थ्य पर एक अंतरराष्ट्रीय अभियान शुरू करके उस अंतर को पाटना चाहती है। वह एक वैश्विक पहल शुरू करने की इच्छा रखती है और दृढ़ता से मानती है कि सहानुभूति, आत्म-विश्वास और ज्ञान एक सफल जीवन की कुंजी है जिससे सभी के लिए खुद को व्यक्त करने की सुरक्षित जगह बनाई जा सकती है। शेफाली इस साल के आखिर में मिस सुप्रानैशनल प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व करेंगी।

इसके अलावा, इस शाम को मिस्टर सुप्रानैशनल 2018 - प्रथमेश मौलिंगकर ने वरुण वर्मा को मिस्टर इंडिया सुप्रानेशनल 2019 का खिताब दिया। कैम्ब्रिज फाउंडेशन स्कूल से अपनी पढ़ाई और फिर महाराजा सूरजमल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कम्प्यूटर एप्लीकेशंस में मास्टर डिग्री पूरी करने वाले, यह सुंदर हंक एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी हैं, जिनका विकास एक स्थाई नौकरी से मॉडल बनने के अपने सपनों का पीछा करते हुए हुआ। उन्होंने मिस्टर इंडिया 2016 में भाग लिया जहां उन्होंने मिस्टर परफेक्ट बॉडी सब-कॉन्टेस्ट जीता। वरुण का अपना खुद का जिम - रीशेप है और वह एक फैशन इन्फ्लुएंसर भी हैं। वरुण इस साल के आखिर में मिस्टर सुप्रानैशनल प्रतियोगिता का प्रतिनिधित्व करेंगे।

एलोफ़्ट एयरोसिटी, नई दिल्ली द्वारा आयोजित एक स्पष्ट मीडिया इंटरैक्शन में, शेफाली और वरुण दोनों ने अब तक की अपनी यात्रा और इस साल के अंत में अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर देश का प्रतिनिधित्व करने की अपनी तैयारियों के बारे में जानकारी दी।

Shefali Sood wins the title of Miss Diva Supranational 2019 & Varun Verma wins the title of Mr India Supranational 2019