Image

आज दुबई में आईपीएल मैचों की शुरुआत हो चुकी है जहां पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना था।  जहां सभी इस मैच को मनोरंजन के रूप में देख रहे है वही हम स्पोर्ट्स ऑवर की तरफ से कुछ विशेष घटनाओ पर चर्चा करेंगे।  आईपीएल 2020 संस्करण के शुरुआती खेल में  एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके), और डिफेंडिंग चैंपियन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए भी ऐसा ही कुछ हुआ।

मैच की शुरुआत में सिक्का टॉस जीतने के बाद, एमआई के सलामी बल्लेबाजों ने उड़ान की शुरुआत की। हालांकि, अबू धाबी में विपक्ष की प्रगति को पटरी से उतारने के लिए पीयूष चावला, सैम क्यूरन और रवींद्र जडेजा ने नियमित रूप से सफलता का हिसाब लगाया। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस के मैदान में विद्युतीकरण की प्रक्रिया में सीएसके के विकेट लेने वालों की मदद की गई।

36 वर्षीय, MI की पारी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडी लाडिंग डु प्लेसिस तीन शानदार कैच लेकर लौटे, अपनी जबरदस्त फिटनेस से सीमा की रस्सी पर मन की उपस्थिति को प्रदर्शित किया। अपने क्षेत्ररक्षण के लिए लाडिंग डु प्लेसिस, जिसने सीएसके को खेल में वापस ला दिया और एमआई को 9 के लिए 162 तक सीमित कर दिया, फ्रेंचाइजी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अपने नवीनतम पोस्ट पर लिखा, "ईमानदारी से, यकीन नहीं होता कि यह पहला लड्डू या दूसरा लड्डू था। ..लेकिन लड्डू के लड्डू का भोग! # भोले ने हमें खेल में वापस ला दिया!

इस मैच को विस्तार से जानने क लिए आप Sportshour वेबसाइट पे जा सकते है।  जहां हमारे स्पोर्ट्स लेखक आपको पूरी और सच्ची न्यूज़ देने क लिए दिन रात जागरूक रहते है, sports hour हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है।  जिसके कारण आपको इसे समझने में आसानी होगी।