Image

यदि आप नियमित सेक्स पोजीशन, विशेष रूप से मिशनरी की कोशिश करके ऊब चुके हैं, और अपने यौन जीवन में मसाला जोड़ने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो यह लेख बहुत मददगार हो सकता है। यहां पांच सेक्स पोजीशन हैं जिन्हें आपने पहले नहीं आजमाया होगा और आपके प्यार करने के तरीके को बदल देंगे। Don’t’ worry Chandigarh Escort Service full fill your requirement with Independent Call Girl.

एन्जॉय 5 सेक्स पोजीशन चंडीगढ़ में कॉल गर्ल के साथ

1. गंदे कपड़े

अपने बेडरूम से बाहर निकलें और अपने घर में कुछ दिलचस्प कोनों की तलाश करें। डर्टी लॉन्ड्री काफी इनोवेशन पोजीशन है और मस्ती करने के लिए आपको बस एक वॉशिंग मशीन की जरूरत है। महिला कपड़े धोने की मशीन पर बैठती है, सामने से प्रवेश करते ही अपने पैरों को उसके चारों ओर लपेट लेती है। आप गले लगा सकते हैं, चूम सकते हैं और अपने साथी के साथ कुछ बहुत ही कामुक समय बिता सकते हैं।

2. मैजिक माउंटेन

यहां दोनों साथी एक-दूसरे के सामने बैठे हैं, पैर मुड़े हुए हैं और अपनी बाहों पर वापस झुक गए हैं। इसके बाद दोनों पार्टनर एक-दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं ताकि वे कॉन्टैक्ट कर सकें। कर्म करते समय आँख से संपर्क बनाए रखने से अधिक कामुक कुछ नहीं है, है ना?

3. कमल फूल

यहां, पुरुष क्रॉस-लेग्ड बैठता है और महिला उसकी गोद में उसके चारों ओर पैर लपेटकर बैठती है। इधर, आदमी काम करता है और धीरे-धीरे चलने लगता है। ठीक है, यह स्थिति आपको तीव्र आँख से संपर्क करने, अपने साथी को गले लगाने और यहाँ तक कि साथी को चूमने की सुविधा भी देती है।

4. टब मज़ा

नष्ट करने और कुछ अतिरिक्त मज़ेदार समय बिताने के बारे में सोच रहे हैं? खैर, अपने साथी के साथ एक टब में कदम रखें (अधिमानतः एक गिलास वाइन के साथ)! महिला की टांगें बाहर लटक रही हैं, ऊपर वाला पुरुष और चारों ओर पानी है, हम शर्त लगाते हैं कि यह आपका मूड सेट करेगा और आपको तनाव दूर करने में मदद करेगा।

5. स्टैंडिंग-डॉगी स्टाइल

आपने डॉगी स्टाइल की सेक्स पोजीशन सुनी और आजमाई होगी, लेकिन खड़े रहते हुए वही काम करने से क्या होगा? स्त्री अपने पैर फैलाकर नीचे झुक जाती है, और पुरुष पीछे से उसके भीतर प्रवेश करता है। स्थिति गहरी पैठ और कामोन्माद दृश्य प्रदान करती है।

Final Words

अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और आप खूबसूरत लड़की के साथ अपने जीवन का आनंद लेना चाहते हैं, तो Chandigarh call Girl आपकी हर फंतासी और यौन इच्छा का समर्थन करने के लिए तैयार है। चंडीगढ़ में आमतौर पर हाई-एंड और रूसी वीआईपी एस्कॉर्ट सेवा के रूप में जानी जाने वाली सबसे खूबसूरत गोरी महिलाओं द्वारा आपका मनोरंजन किया जाएगा। चंडीगढ़ एस्कॉर्ट सेवा चंडीगढ़ में सस्ती दरों पर शीर्ष स्वतंत्र वीआईपी कॉल गर्ल प्रदान करती है। यूएस से संपर्क करें और अपने लिए चंडीगढ़ में एक विशेष कॉल गर्ल सेवा प्राप्त करें।

यह भी पढ़ें

Spend Your Night with VIP Independent Call Girl Service in Chandigarh